दुर्ग - भिलाई

Durg Accident News: महिला मतदान कर्मी की मौत, दुर्ग से रायपुर के लिए निकली थी, वाहन ने मारी टक्कर

Durg Accident News: जिले के कुम्हारी थाना अंतर्गत कुम्हारी फ्लाईओवर ब्रिज पर महिला मतदानकर्मी मधु बंजारे सड़क हादसे का शिकार हो गईं..

दुर्ग, Durg Accident News: जिले के कुम्हारी थाना अंतर्गत कुम्हारी फ्लाईओवर ब्रिज पर महिला मतदानकर्मी मधु बंजारे सड़क हादसे का शिकार हो गईं. घायल अवस्था में उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक महिला मतदानकर्मी का नाम मधु बंजारे है. वह शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, गिरहोला में व्याख्याता ई (एलबी) के पद पर कार्यरत थीं। उनका चुनाव वैशाली नगर विधानसभा में हुआ था. 7 मई को पूरा दिन वोटिंग में बिताने के बाद मधु ने अपने सह कर्मियों के साथ मत पेटियों (EVM) को स्ट्रांग रूम में जमा कराया।

ईवीएम जमा करने के बाद वह सुबह 4 बजे तक दुर्ग बस स्टैंड पर बैठी रहीं( Durg Accident News)

इसके बाद वह अपने ईवी स्कूटर से रायपुर स्थित अपने घर के लिए रवाना हो गईं। जैसे ही वह कुम्हारी पुल पर चढ़ी तभी पीछे से अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और निकल गया। इससे महिला कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गयी. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने उसे पास के निजी एपेक्स अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर कुम्हारी पुलिस वहां पहुंची। इसके बाद शव को कुम्हारी सीएससी में रखा गया, जहां से रायपुर ले जाया गया।जहां से उसे रायपुर ले जाया गया है। कुम्हारी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button